Wednesday, December 9, 2009

Money, Moha and Mahabharata-I

इस श्रृंखला में दूसरी  विडियो अपने सभी पाठकों और दर्शकों के लिए उपलब्ध  है. पहले इस विडियो को मैंने YouTube पर अपलोड किया था पर दस मिनट से ज्यादा होने के कारण इसे रिजेक्ट कर दिया गया. छोटा करने की सोची पर इतने हिस्से का व्यास कुछ इस तरह का था कि आखरी तीन मिनट में एक वृत्त पूरा हो रहा था. इसलिए छोटा करना ठीक नहीं लगा तो box.net पर जा कर 5GB space खरीदी और वहीँ पर अपलोड कर दिया पर वहां समस्या यह है कि फाइल खुलने से पहले डाउनलोड होती है. चूंकि फाइल 108 MB की है, इसलिए कुछ लोगों को अढ़चन हो सकती है. इसका फॉर्मेट MPEG 4 है . अगर  windows  media player में न खुले तो VLC Media Player  से काम चल जायेगा. और हाँ, अवधिया बाबा की फटकार के लिए धन्यवाद. ऐसे लोग अगर चिट्ठाजगत में रहेंगे तो मेरे जैसों की भूलें ठीक होती रहेंगी.  विडियो देखने की लिए इस लिंक पर मोउस दबाएँ.
क्लिक करें

4 comments:

अवधिया चाचा said...

105.8 M.B. की फाइल यह भी नही लिखा उसमें क्‍या है,,,,,, लगे रहो, ब्लागवाणी डूब मर तून कितने समझदार ब्लागरों को अपना झंडा दे रखा है, अवधिया चाचा को दे फिर देख सारे ब्लागर्स अवध न चले गऐ तो अपना नाम भी अवधिया चाचा नहीं

अवधिया चाचा
जो कभी अवध ना गया

Sunil Aggarwal said...

Thanks for correcting me, Avadhiya chacha. In my edited version, I have rectified my errors. I am still trying if there is any other method where you can watch this video without the need of downloading or if there is some other method of activating it on YOutube or some such other site.

Umesh Bawa said...

Link is broken....!!!

Blogger said...

Are you looking for free Twitter Followers?
Did you know you can get them ON AUTOPILOT & ABSOLUTELY FOR FREE by getting an account on Add Me Fast?